शनिवार, 23 अक्तूबर 2010

वादे पर खरा नहीं उतरे नीतीश : पासवान

चनपटिया (प.च.)। लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने शनिवार को कहा कि सुशासन के मुखिया नीतीश ने जनता को धोखा दिया है। वादाखिलाफी की राह पर चल रहे नीतीश ने दलित एवं गरीबों को गफलत में रखा है। दलितों को एक धुर भी जमीन नहीं दिलवाया।

श्री पासवान यहां एफसीआई मैदान में लोजपा प्रत्याशी शेख शर्फूद्दीन के पक्ष में एक आमसभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यदि हम सत्ता में आते हैं तो सभी छात्र छात्राओं को पोशाक एवं साइकिल उपलब्ध कराएंगे। मोबाइल सेवा को गरीबों तक पहुंचाएंगे। उन्होंने कहा कि मैंने कुमारबाग में सेल की स्थापना की। परंतु उद्योगों का जाल बिछाने की बात कहने वाले नीतीश व सुशील एक कैंची का भी कारखाना नहीं खोल पाए।

नौतन नहीं पहुंचे रामविलास

नौतन (प.च.)। नौतन विधानसभा सीट से लोजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित करने लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान नौतन नहीं पहुंच सके। खेल मैदान में पूर्वाहन दस बजे से सैकड़ों लोग उनकी प्रतीक्षा में चार घंटे चिलचिलाती धूप में खड़े रहे। स्थानीय नेता 10.30 बजे से सभा को सम्बोधित करते रहे। अचानक एक बजे के बाद घोषणा हुई कि रुट बदल जाने से हेलीकाप्टर सभास्थल पर नहीं पहुंच पाया। उनके न आने की खबर सुन कार्यकर्ताओं के चहरे पर मायूसी छा गयी।

मरजदवा के अनुसार सिकटा विधानसभा क्षेत्र के रामपुर मैनाटांड़ हाई स्कूल के प्रांगण में प्रस्तावित लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान की जनसभा किसी कारण बस नहीं हुई। श्री पासवान ने दूरभाष पर आमजनों से इसके लिए खेद प्रकट किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें